Today Breaking News

Ghazipur Roadways Depot Bus Stop News : गाजीपुर डिपो रोडवेज की आधा दर्जन सरेंडर बसों को किया जाएगा आनरोड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर रोडवेज डिपो (Ghazipur Roadways Depot) में खड़ी छह सरेंडर बसों को आनरोड किया जाएगा। इसके लिए पुर्जे उपलब्ध कराए जा रहे हैं। गाजीपुर रोडवेज में 14 बसें सरेंडर हैं जो परिसर में खड़ी हैं। उनको चलाने की कवायद शुरू हो गई है। इसके अलावा अन्य आठ सरेंडर बसों को भी चलाया जाएगा। रोडवेज डिपो में 80 बसें हैं जिसमें से 64 बसों संचालन हो रहा है।

Ghazipur Roadways Depot Bus Stop News

गाजीपुर डिपो रोडवेज के दिन सुधरने वाले हैं। इसमें बसों की संख्या को बढ़ाया जा रहा है। 14 सरेंडर बसों में से छह बसों को दोबारा चलाने की तैयारी चल रही है। इसको चलाने के लिए नए पा‌र्ट्स आ रहे हैं जिसे लगा कर उसे दुरुस्त किया जा रहा है। दरअसल, खराब बसों में पा‌र्ट्स बदलने के लिए सरेंडर बसों का पुर्जा निकाल कर उसे लगा दिया जाता था। इस कारण सरेंडर बसों में पा‌र्ट्स की काफी कमी हो गई थी। उसे दोबारा चलाने के लिए उसके लिए पा‌र्ट्स की डिमांड की जा रही है। नए पार्टस मिलने भी लगे हैं।

कर्मचारियों की मेहनत रंग लाने लगी है। उनकी डिमांड पर खड़ी बसों को चलाया जाने लगा है। अभी छह बसों को चलाया जा रहा है। धीरे-धीरे सरेंडर आठ और बसों को भी चलाया जाएगा।- वीके पांडेय, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, गाजीपुर डिपो।

'