Today Breaking News

Ghazipur: 16 गाय और 10 बछड़ा समेत ट्रक चालक गिरफ्तार, एक फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की नंदगंज थाना पुलिस ने रविवार की भोर में गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर फतेहउल्लहपुर के एक ट्रक को पकड़ा। उस पर लगे दर्जनों मवेशियों को बरामद करने के साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया। अभियुक्त का चालान कर दिया।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय हमराहियों के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान भोर में करीब पौने चार बजे मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक पर बड़ी संख्या में मवेशियों को ले जाया जा रहा है। इस सूचना पर तत्काल एसओ हरकत में आते हुए फतेहउल्लहपुर के पास ट्रक को रोक लिया। एक तस्कर कूदकर भाग निकला, जबकि चालक को घेरेबंदी कर दबोच लिया। ट्रक से 27 मवेशी बरामद किया। 

गिरफ्त में आए चालक ने अपना नाम गोविंद यादव पुत्र शिवजी यादव निवासी छोटकी शेरीया थाना बासडीह जनपद बलिया बताया। उसने बताया कि हम लोग चौबेपुर वाराणसी से गर्भवती व बच्चे वाली गाय व बछड़ा/बछिया को सस्ते दामो में खरीद कर उसे चौसा मेले के नाम पर बलिया, बिहार होते हुए पश्चिम बंगाल ले जाकर स्लाटर हाउस में ऊंचे दामों पर बेंच देते हैं। 

उसने बताया कि इस ट्रक मालिक गुड्डू पुत्र सुदर्शन यादव निवासी बैजलपुर तिवारीपुर थाना मुहम्मदाबाद है। उसका भाई पप्पू यादव है, जो खलासी का काम करता हैं। एसओ ने बताया कि अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। वांछितों की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ सिरगिथा चौकी प्रभारी कृपेंद्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल धर्मदेव चौहान, हेड कांस्टेबल अखिलेश वर्मा, हेड कांस्टेबल जयनाथ यादव, कांस्टेबल मनीष कुमार और महिला कांस्टेबल आकांक्षा मिश्रा शामिल थे।


'