Today Breaking News

चंदौली में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर पति पहुंच गया कोतवाली, फारेंसिक टीम ने की जांच पड़ताल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लखमीपुर वार्ड में मंगलवार को धर्मेंद्र यादव ने अपनी पत्नी संगीता देवी 32 वर्ष की गला दबाकर हत्या कर दी। मौत के बाद वह कोतवाली में पहुंच गया और बोला वह हत्या करके आया है। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने उसे गाड़ी में बैठाया और मौके पर पहुंच गए। फारेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी पहुंच गए। घटना से स्वजनों में कोहराम मचा है।

लखमीपुर निवासी धर्मेंद्र की शादी 12 साल पहले धानापुर के नरौली गांव निवासी लतेरन यादव की बेटी संगीता से हुई थी। धर्मेंद्र दिल्ली में नौकरी करता था। कोरोना काल में वह दिल्ली से नौकरी छोड़कर घर आया था। धर्मेंद्र का एक दस साल का बेटा सन्नी व पांच साल की दो जुड़वां बेटियां सोनम व सोनाली हैं। बताया जाता है कि कुछ वर्षों से संगीता और धर्मेंद्र में लगातार विवाद हो रहा था। कई बार पंचायत भी हो चुकी थी और मामला थाने तक भी पहुंचा था। मंगलवार को बेटा व बेटियां अपने दादा के घर गए थे। कुछ देर में पति पत्नी आपस में फिर उलझ गए। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई।

धर्मेंद्र ने संगीता का गला दबा दिया, इससे वह जमीन पर गिर गई। धर्मेंद्र ने देखा उसकी सांसें थम चुकी थीं। वह भागते हुए थाने आया और मुगलसराय कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय को पूरी बात बताई। यह सुनते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मायके वालों को सूचना दी। फोरेंसिक टीम ने वहां से नमूने एकत्र किए। कोतवाल ने बताया कि आरोपित पति ने आत्मसमर्पण कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।  वहीं जानकारी होने के बाद क्षेत्र में लोगों की भारी भीड़ लग गई। परिजनों के अनुसार पूर्व में दोनों में काफी विवाद होता रहा है।

'