Today Breaking News

CM योगी के अंदाज में नजर आए जूनियर योगी, साथ में चल रहे थे ब्लैक कमांडो, जयश्रीराम के लग रहे थे नारे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. सीएम योगी का लुक एक बच्चे को इतना भाया कि योगी आदित्यनाथ की नकल करने में पीछे नहीं रहा। इस बच्चे ने योगी की तरह भगवाधारी कपड़े पहने और सिर से बाल भी मुंडवा लिए। इसके बाद साथ में दो ब्लैक कमांडो भी रख लिए। यह नजारा जिसने भी देखा तो वही चौंक गया। हर कोई इस बच्चे को जूनियर सीएम के नाम से संबोधित करते देखा गया। दरअसल बुधवार को सीएम योगी नोएडा और ग्रेटर नोएडा के दौरे पर थे। इस दिन सीएम योगी के कई कार्यक्रम होने थे।

सीएम योगी के कार्यक्रम में शामिल होने के दादरी का रहने वाला अंकित जो कि सीएम योगी आदित्यनाथ के लुक में नजर आया। अंकित को सीएम के लुक में देखकर एक बार सभी भौचक रह गए। जिस तरह से सीएम योगी के साथ गनर चलते हैं वैसे ही इस बच्चे के साथ भी ब्लैक कमांडो की ड्रेस में दो और बच्चे दिखे, जो बंदूक लिए सीएम योगी के लुक वाले बच्चे के साथ चल रहे थे। इसके साथ ही बच्चे के पीछे भीड़ भी चल रही थी जो जय श्रीराम के नारे लगाते जा रही थी। बीच सड़क पर छोटे योगी और उनके साथ चल रही ब्लैक कमांडो को देखकर सभी हैरान रह गए। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिन पश्चिम यूपी के दौरे पर हैं। मुरादाबाद, संभल, बिजनौर के बाद मंगलवार को वह नोएडा और हापुड़ पहुंचे। हापुड़ में उन्होंने कहा कि आज विकास की ढेर सारी योजनाओ को लेकर हम यहां आए हैं। सरकार ने विकास के मामले में भेदभाव किसी के साथ नहीं किया। 

जब हम 2017 में चुनाव प्रचार में आते थे, पश्चिमी उत्तरप्रदेश की हर जनता,मां बहन बेटियों की यही मांग रहती थी कि क्या सुरक्षा मिलेगी। सीएम ने कहा कि हमने सरकार आने के बाद अक्षरशः पालन भी किया। दंगा करने वाले दंगाइयों को कह दिया था कि दंगा करोगे तो उसकी भरपाई करने में सात पीढियां भी काफी नहीं होगी।

'