Today Breaking News

कंगना रनौत ने की ये अपील और बोली - मुझे विश्वास है कि मेरी ये फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस है जो कभी भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में नहीं हिचकिचाती. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की स्क्रीनिंग नहीं करने को लेकर मल्टीप्लेक्स से नाराजगी जाहिर की है. कंगना ने इसके लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मल्टीप्लेक्स से फिल्म को एक नाटकीय अनुभव बताते हुए इसे चलाने का अनुरोध किया है और साथ ही उन्हें ये विश्वास दिलाने की भी कोशिश की कि, ये फिल्म दर्शकों को थिएटर में वापस जरूर लाएगी.

कंगना ने की मल्टीप्लेक्स से गुजारिश

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, कंगना रनौत ने लिखा, थलाइवी एक नाटकीय अनुभव है, उम्मीद है कि हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे. मुझे विश्वास है कि ये दर्शकों को @pvrcinemas_official @inoxmovies के सिनेमाघरों में वापस लाएगी. इससे पहले अपने पोस्ट में, उन्होंने सभी को ये बताया था कि, तमिल और तेलुगु क्षेत्रों के मल्टीप्लेक्स ने अपना निर्णय बदल दिया है और अब उनकी इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए हरी झंडी दे दी है. इसकी सराहना करते हुए, पंगा एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म के हिंदी संस्करण को भी जल्द ही नाटकीय रूप से रिलीज किया जाएगा.

जे जयललिता की बायोपिक है ‘थलाइवी’

आपको बता दें कि थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना पर्दे पर दिग्गज राजनेता का किरदार निभाने जा रही हैं. कंगना इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. वहां ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कंगना ने शेयर की थी पोस्ट

वहीं इससे पहले संडे को कंगना ने ग्रीन कलर की साड़ी में अपनी एक फोटो फैन्स के साथ शेयर की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, वो हैदराबाद में है और शाम को पहली बार फिल्म का हिंदी संस्करण भी देखने वाली हैं. बाद में, उन्होंने अपनी फिल्म के पोस्टर के साथ इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली  और लिखा, मेरे करियर की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म थलाइवी देखने का कितना सुखद अनुभव है.

'