Today Breaking News

जानें युवा, किसान, गरीब और कारोबारी को लेकर सीएम योगी ने आज क्या कहा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ/अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते साढ़े चार साल के भाजपा के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश को भय मुक्त बनाने का दावा किया। कहा कि इस दौरान उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है। दंगाइयों को खौफ है कि अब दंगा किया तो आने वाली सात पीढ़ियां मिलकर भी उसकी पूरी सजा को नहीं भुगत सकेंगी। 

सीएम योगी
सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने किसानों, युवाओं, निम्न आय वर्ग से लेकर कारोबारी तक को अपने भाषण में शामिल किया और उनसे जुड़ी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। इस मौके पर योगी ने अमरोहा में 433 करोड़ रुपये लागत से जुड़ी 31 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र व चेक बांटे।

अमरोहा में प्रस्तावित पुलिस लाइन मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी भय, भूख और भ्रष्टाचार से लेकर गांव, गरीब और किसान तक पर खुलकर बोले। दावा किया कि उनकी सरकार ने बीते साढ़े चार सालों में सबका बिना किसी भेदभाव के विकास किया है। विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने, पूंजीपतियों के हाथों सरकारी शुगर मिलों को बेचने, सरकारी नौकरियों के नाम पर रिश्वतखोरी को बढ़ावा देने, सरकारी राशन की बंदरबांट करने का का आरोप लगाते हुए तीखे तंज कसे।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि मौजूदा सरकार ने पुरानी उस परिपाटी को पूरी तरह बदल दिया है। सूबे में अब बहन-बेटियां सुरक्षित हैं। दंगाई या तो अपने घरों में कैद हैं या फिर दूसरे प्रदेशों में शरण ले चुके हैं। रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार जड़ से खत्म हो चुकी है। कोरोना काल के मुश्किल दौर में जब विपक्ष ट्विटर पर बयानबाजी कर रहा था तब शासन-प्रशासन से लेकर एक-एक भाजपा कार्यकर्ता लोगों की सेवा और मदद में जुटे थे। योगी ने धारा 370 खत्म करने, श्रीराम मंदिर निर्माण और विकास जैसे मुद्दों को भी गिनाया और आगामी चुनाव में फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की।


'