Today Breaking News

सामने आया पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को अस्पताल ले जाने का कारण, जानें क्या थी तकलीफ़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/बांदा. पूर्वांचल के माफिया डॉन मऊ से बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को पांच महीने हाई सिक्योरिटी जेल बांदा मंडल कारागार से बाहर लाया गया। उनके दांत में दर्द था। मेडिकल कॉलेज में दंत विशेषज्ञ सहित चार सदस्यीय टीम के इलाज के बाद उन्हें साढ़े चार बजे वापस जेल भेज दिया।

जेल अधीक्षक एके सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी के दांत में काफी दिन से दर्द था। इसकी शिकायत उन्होंने एमपी-एमएल कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी के दौरान भी की थी। चार दिन पहले कोर्ट से आदेश आया था कि उनका इलाज दंत विशेषज्ञ से कराया जाए। 

सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम पूरे होने पर फोर्स की निगरानी में उन्हें मंगलवार अपराह्न तीन बजे बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां करीब 40 मिनट तक इलाज चला। साढ़े चार बजे उन्हें वापस कारागार में लाया गया।

आपको बता दें कि सोमवार की रात दांत में भीषण दर्द होने पर उन्होंने जेल अधिकारियों से इलाज की बात कही। सूत्रों के मुताबिक अधिक दर्द होने से रातभर मुख्तार सोया नहीं। जेल से मिली दवा खाकर दर्द बर्दाश्त किया। जेल अधिकारियों की सूचना पर भारी पुलिस बल की सुरक्षा में मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे मुख्तार अंसारी को बज्र वाहन से जिला अस्पताल ले जाया गया था।

'