Today Breaking News

वाराणसी में शूट होने वाली 'हसल' में पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे लूडो अभिनेता इश्तियाक खान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. अभिनेता इश्तियाक खान, जिन्होंने फंस गए रे ओबामा, तमाशा, आरा की अनारकली और लूडो जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं, अब निर्देशक रवि सिंह की हसल में संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और राघव जुयाल के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। अपनी भूमिका के बारे में बात करने पर उन्होंने बताया कि, "इस फिल्म में मेरा किरदार एक सब इंस्पेक्टर का है जिसका नजरिया केस को लेकर वैसा ही जैसे हर पुलिस वालों का रहता है उसकी निजी जिंदगी में काफी उथल -पुथल मची हुई है।"

संजय मिश्रा और अन्य के साथ काम करने के अपने उत्साह को साझा करते हुए बताया कि, "संजय भाई, उनसे मिलना ही बहुत कुछ सीखने का सबब बनता है और अगर साथ में काम कर रहे हैं तो फिर तो और भी ज्यादा सीखने को मिलता है। एक जिंदादिल इंसान हैंं, जब से सुना है कि इस फिल्म में वह भी हैं तब से इंतजार कर रहे हैं कि वह शूटिंंग का लम्हा कब आएगा।"

निर्देशक के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करने पर उन्होंने कहा, "नए डायरेक्टर के साथ काम करने का अपना मजा होता है पर आप डरे भी होते हैं कि उनकी कार्यशैली क्या है किस तरीके से एक्टर हैंडल करते हैं और मुझे ऐसी कौन सी तैयारी करनी चाहिए ताकि डायरेक्टर और एक्टर का समंजस बना रहे। नयापन हमेशा आपको कुछ न कुछ देकर जाता है, चाहे वह किसी भी रूप में आए। आशा है मैं पहली बार इनके साथ काम कर रहा हूं तो कुछ ना कुछ बढ़िया होगा क्रिएटिव होगा जो दर्शकों के लिए भी अच्छा होगा।"

लंबे समय से वाराणसी में कोरोना संक्रमण काल की वजह से फ‍िल्‍मों की शूटिंग नहीं हो रही थी। हालांकि, समय मिलने पर ब्रह्मास्‍त्र, सत्‍यमेव जयते और लाल सिंह चड्ढा आदि फ‍िल्‍मों की शूटिंग वाराणसी में हो चुकी हैं। ऐसे में अब हसल की शूटिंग के बाद माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में वाराणसी में दोबारा लाइट कैमरा और एक्‍शन की आवाज गूंजेगी।

'