Today Breaking News

दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत, दूसरा गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. लालगंज क्षेत्र के बरौंधा अंतर्गत बबुरा भैरो दयाल ओवरब्रिज पर सोमवार की भोर में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक चालक की मौत हो गई, वही दूसरे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चालक को मंडलीय अस्पताल पहुंचाने के साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही दोनों ट्रकों के मालिकों को हादसे की सूचना दी।

संत रविदास नगर जिले के कोइरौना थाना अंतर्गत दोगुना गांव निवासी विजय शंकर तिवारी (45) अपना ट्रक लेकर बबुरा भैरो दयाल ओवरब्रिज पर पहुंचे ही थे कि इसी बीच सामने से आ रहे मध्यप्रदेश के रीवां जिले के मऊगंज निवासी बाबूलाल के ट्रक से टक्कर हो गया। दोनों ट्रक की टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि घरों के अंदर सो रहे लोगों की नींद खुल गई और बाहर आकर देखा तो दोनों ट्रक आपस में भिड़े थे। 

पास पहुंचकर देखा तो दोनों चालक अपने-अपने ट्रकों में घायल होकर अचेतावस्था में पड़े थे। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बरौंधा चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अजय कुमार श्रीवास्तव संग पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों चालकों को ट्रकों से बाहर निकाला तो विजयशंकर की तब तक मौत हो चुकी थी। 

वही बाबूलाल अचेतावस्था में थे, लेकिन उनकी सांस चल रही थी। आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से मंडलीय अस्पताल भिजवाया। साथ ही दोनों ट्रकों को सड़क से हटवाकर आवागमन चालू कराया। वही चर्चा है कि दोनों ट्रकों के चालकों को झपकी आ गई होगाी तभी यह हादसा हुआ है।

'