Today Breaking News

बाबा श्रीकाशी विश्‍वनाथ से आशीष लेकर 2 अक्टूबर से चुनाव अभियान का श्रीगणेश करेंगी प्रियंका गांधी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा दो अक्टूबर को वाराणसी में जनसभा कर प्रदेश में आगामी वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूकेंगी। इससे पहले वह बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन कर चुनाव में सफलता के लिए आशीष भी मांगेंगी। जनसभा में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी शिरकत करेंगे।

माना जा रहा है कि इस जनसभा में संगठन की ओर से 'वर्ष 2022' के चुनाव के लिए प्रत्येक जिले की समस्याओं को चुनावी मुद्दा बनाए जाने की बात भी होगी। प्रियंका गांधी की प्रस्तावित जनसभा के लिए स्थानीय स्तर पर कांग्रेसी तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए जगह की तलाश भी की जा रही है। हालांकि अभी जनसभा कहां होगी, रोड शो का रूट क्या होगा इस पर विचार विमर्श चल रहा है। 

प्रियंका अपने इस प्रस्तावित दौरे के दौरान शहर और ग्रामीण क्षेत्र के एक-एक विधानसभा में जाकर आम लोगों से मुलाकात भी करेंगी। जनसभा और रैली की तैयारियों में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता व्यापक स्तर पर बैठकें भी कर रहे हैं । इसमें अधिक से अधिक लोगों को जुटाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव के दिन जिस तरह से नजदीक आते जा रहे हैं राजनीतिक दलों की बनारस में सक्रियता बढ़ती जा रही है। कह सकते हैं बनारस के राजनीतिक मैदान में सियासी घमासान शुरू हो चुका है। सत्ताधारी दल हो या विपक्षी पार्टियां सभी ने अपने धुरंधरों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। इसमें ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन भी कार्यकर्ताओं में जोश भरा जा रहा है और विपक्षियों पर वार किया जा रहा है।

'