Today Breaking News

गाजीपुर में झाड़ियों में मिली नवजात, चाइल्ड केयर टीम को सौंपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के महिपालपुर गांव स्थित शम्मी माता मंदिर से सटी झाड़ियों में शुक्रवार को कपड़े में लिपटी करीब 15 दिन की नवजात बच्ची मिली। इससे क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस नवजात को पीएचसी लेकर आई। जहां डॉक्टरों की जांच में वह स्वस्थ पाई गई। इसके बाद उसे चाइल्ड केयर टीम को सुपुर्द कर दिया गया।  

सुबह करीब चार बजे महिपालपुर गांव के कुछ युवक सेना भर्ती के लिए सड़क पर दौड़ लगाने के लिए जा रहे थे।  इसी दौरान जब वह महिपालपुर गांव के शम्मी माता मंदिर के पास से गुजरे तो बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। बच्ची की आवाज सुनकर युवक झाड़ियों के पास गए। उन्होंने झाड़ियों में पड़ी बच्ची को गोद में उठा लिया।

जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने नवजात को गांव की एक महिला को सौंप दिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात को लेकर पीएचसी आई जहां डॉक्टरों ने तीन घंटे रखकर नवजात की जांच की तो वह स्वस्थ मिली। पुलिस ने इसकी सूचना चाइल्ड केयर अधिकारी को दिया। मौके पर पहुंची चाइल्ड केयर टीम ने बच्ची को अपने संरक्षण में ले लिया और सुपुर्दगीनामा देने बाद वे बच्ची को लेकर चले गए। इसकी चर्चा क्षेत्र में चलती रही।

'