Today Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला के इस हमशक्ल के वीडियोज हुए वायरल, इमोशनल फैन्स बोले- तुझमें सिड दिखता है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 10 दिन से ज्यादा हो गए। उनका परिवार और फैन्स इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। सिद्धार्थ के इस तरह अचानक चले जाने से उनको चाहने वाले परेशान हैं। अपनी तकलीफ कम करने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टर के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे ही सिद्धार्थ के एक लुक अलाइक फैन का वीडियो इनदिनों खूब वायरल हो रहा है।

चंदन में सिद्धार्थ की झलक देख रहे हैं लोग

सिद्धार्थ शुक्ला के एक हमशक्ल आजकल सुर्खियों में हैं। इंस्टाग्राम पर चंदन नाम के शख्स में लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दे रही है। चंदन खुद सिद्धार्थ के फैन हैं और काफी वक्त से उनकी स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का ऑडियो पर चंदन लिप सिंक भी करते हैं। उनके वीडियो आज कल तेजी से वायरल हो रहे हैं। चंदन का लुक और ड्रेसिंग सेंस भी सिद्धार्थ जैसा ही है।

अचानक वायरल होने लगे चंदन के वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद जब अचानक चंदन के वीडियो वायरल हुए तो सिद्धार्थ के फैन्स इसे देखने के बाद काफी इमोशनल हो गए। कई फैन्स को अब चंदन में ही सिद्धार्थ नजर आने लगा है। कुछ लोग को लग रहा है कि सिद्धार्थ अभी भी हमारे बीच ही हैं। बता दें कि चंदन की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। 9,706 लोग इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ को फॉलो करते हैं। पर 2 सितंबर को सिद्धार्थ की मौत के बाद चंदन की पॉपुलैरिटी एकदम से बढ़ गई है।  

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट  

चंदन के ये वीडियोज कई लोगों को पसंद आ रहे हैं तो कुछ लोगों को बिल्कुल नहीं भा रहा। कुछ लोग इसपर नेगेटिव कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर का कॉमेंट है, भाई तू सिड लग रहा है। एक ने लिखा है, सिद्धार्थ की कॉपी करना बंद कर दे, बकवास लगते हो उसके जैसा नहीं है कोई।


'