Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने मुख्य आरोपी पर 25 हजार रुपये इनाम किया घोषित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के इमिलिया गांव में 15 फरवरी को रास्ते के विवाद में चंद्रबली की हत्या के मुख्य आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। 

इसके अलावा पुलिस टीम ने शुक्रवार को पुलिस बसों, प्रतीक्षालयों और सार्वजनिक स्थानों पर आरोपी का पोस्टर चस्पा कराया। आरोपी को सूचना देने वालों को इनाम देने की घोषणा की गई।

थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि इमिलिया गांव में रास्ते को लेकर चंद्रबली यादव और किशुनदेव राय के बीच विवाद चल रहा था। इसमें दोनों पक्षों पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। बीते 15 फरवरी को देर रात घर के करीब चंद्रबली यादव की हत्या कर दी गई थी। 

हत्याकांड में किशुनदेव राय, मालती राय और अंकित राय उर्फ प्रदीप के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने किशुनदेव राय और मालती राय को गिरफ्तार कर चालान कर दिया लेकिन नामजद मुख्य आरोपी अंकित राय अभी फरार चल रहा है। 

ऐसे में न्यायालय के आदेश पर डुगडुगी बजवाकर 82 की कार्रवाई भी की जा चुकी है। साथ ही 83 और कुर्की का आदेश भी न्यायालय से पुलिस को मिल गया है। पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। इसी बीच पुलिस अधीक्षक ने मुख्य आरोपी अंकित उर्फ प्रदीप पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित करते हुए आरोपी के बारे में सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर आरोपी का पोस्टर लगाया है।

'