Today Breaking News

Ghazipur: सैदपुर में सीएम योगी को काला झंडा दिखने वाले तीन गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए सोमवार को तीन युवक पोस्टर और काले झंडे लेकर सीएम फ्लीट के सामने आ गए। सड़क पर सीएम की कार के सामने आकर काले झंडे दिखाने लगे। तीनों युवक पढ़ाई के बावजूद बेरोजागारी और सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिलने से नाराज थे। 

तीनों सीएम के वाहन के काफी करीब भी पहुंच गए थे, हालांकि डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की। बाद में तीनों को हिरासत में लेकर सैदपुर कोतवाली में केस दर्ज किया गया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

सोमवार को गाजीपुर के सैदपुर सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा के लिए आए थे, उनका हेलीपैड बाईपास पर बना था। यहां से सड़क मार्ग से सीएम को कार्यक्रम स्थल टाउन नेशनल कालेज जाना था। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान जैसे ही उनका काफिला गुजरा रास्ते में तीन युवक भीड़ से निकलकर फ्लीट के बीच में आ गए और काला झंडा लहराने लगे। 

रामनिवास यादव, अमलेश यादव, मोहित यादव नाम के युवकों ने पंफलेट फेंकते हुए सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। इससे सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। फ्लीट के लिए आसपास तैनात सुरक्षा कर्मी भागे और तीनों युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद थाने लाकर उसकी पिटाई भी की, बाद में पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। पुलिस ने आपराधिक कानून अधिनियम की धारा सात के तहत मामला दर्ज किया।

एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि सीएम के काफिल के आगे आकर काला झंडा दिखाने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें भीमापार, सादात निवासी रामनिवास यादव पुत्र रामजी यादव, उकरांव थाना बहरियाबाद निवासी अमलेश यादव पुत्र राजनाथ यादव और सिधौना निवासी मोहित यादव शामिल है। कई धाराओं में केस दर्ज करने के बाद उनका चालान कर जेल भेज दिया है।

'