Today Breaking News

योगी सरकार के पास रंग और नाम बदलने के अलावा और कोई काम नहीं : अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमारे कराए विकास कार्यों का उद्घाटन के बाद भी उद्घाटन किया. इस सरकार के पास सिर्फ रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम नहीं है. ये बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भदोही में कहीं. वे शिक्षक सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने भदोही आए थे. इस दौरान उन्होंने सपा सरकार में कराए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

भदोही में शिक्षक सम्मेलन के मौके पर आए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. उनके भाषण के अंदाज से दिखा कि उन्होंने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है. अखिलेश यादव ने इस सभा के माध्यम से साफ कर दिया है कि वह आने वाले 2022 का विधानसभा चुनाव सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों के बल पर लड़ेंगे. उन्होंने सपा सरकार में कराए गए कई विकास कार्यों को गिनाया.

कार्पेट एक्सपो मार्ट का दोबारा उद्घाटन

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने भदोही में कालीन उद्योग से जुड़े निर्यातक और बुनकरों की बेहतरी के लिए एक दो नहीं, बल्कि कई काम किए. हमने यहां कार्पेट एक्सपो मार्ट बनाया. भदोही से बाबतपुर तक फोरलेन सड़क दी. हमने भदोही के कार्पेट एक्सपो मार्ट का उद्घाटन कर दिया था, लेकिन हमारे जो मुख्यमंत्री हैं, वह बहुत कमाल के मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने उद्घाटन किए गए मार्ट का दोबारा उद्घाटन कर दिया. उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है जिसके पास रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम नहीं है.

सीएम को लैपटॉप चलाना नहीं आता : अखिलेश यादव

अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम समाजवादियों ने गरीब बच्चों के भविष्य को देखते हुए लैपटॉप बांटा. अभी सुनने में आया है कि यह सरकार स्मार्टफोन देने जा रही है. नौजवानों के पास स्मार्टफोन तो पहुंच ही गए हैं, लेकिन मुख्यमंत्री जी ने लैपटॉप इसलिए नहीं दिया कि उनको लैपटॉप चलाना खुद नहीं आता है.

'