Today Breaking News

सपना चौधरी 'तेरे कातिल जोबन ने' में कर रही थीं डांस, ठुमके देख ताऊ ने ऐसे लुटाया प्यार, देखें वायरल वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो इंटरनेट पर हमेशा ही धूम मचाते हैं. अपने डांस के बदौलत उन्होंने एक अलग पहचान बनाई है. अपने ठुमको से लोगों का दिल धड़काने वाली देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाते हैं. स्टेज पर सपना अपने जलवे देखकर उनके फैंस झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना के कई म्यीजिक वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

सपना चौधरी के गानों की पॉपुलर्टी यह बताने के लिए काफी है कि उन्हें लोग कितना चाहते और जानते हैं. इन दिनों फिर से सपना का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है. गाना वायरल होने की वजह सपना चौधरी का धमाकेदार डांस शो है. इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं. गाने के बोल हैं ‘तेरे कातिल जोबन ने’...

सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं, जिसको देखने के बाद बूढ़े भी उनके रंग में रंगने को मजबूर हो गए. वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. वीडियो में ताऊ को देखिए कैसे वो भी सपना के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. यहां देखिए ये गाना-


वीडियो की बात करें तो इस वीडियो को यूट्यूब पर अब 12,146,822 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है.

आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.


'