Today Breaking News

हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराया आटो, चालक की मौत, 6 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. सैयदराजा थाना के रमउपुर गांव के समीप नेशनल हाईवे पर बुधवार की सुबह सवारियों से भरा आटो खड़े ट्रक से टकरा गया। इससे आटो के परखच्चे उड़ गए। चालक बिहार प्रांत के मोहनिया थाना के बम्हौर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार (42) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सियाराम पासी (35), चना प्रजापति (50), श्रीराम पासी (32), यमुना पासी (60) और मीना देवी (28), कमालपुर निवासी मोहन गोड (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही।

बिहार के मोहनियां थाना के बम्होर गांव से आधा दर्जन लोग आटो से वाराणसी जा रहे थे। आटो हाईवे पर रमउपुर गांव के समीप सराय काले खां मजार के पास पहुंचा, तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आटो के परखचे उड़ गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। चालक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।घायलों को एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेजवाया। तीन की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी घायलों के स्वजनों को दी। इससे गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीण भागकर जिला अस्पताल पहुंचे।

मृत चालक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश दिखा। दरअसल, राजमार्ग निर्माण का काम प्रगति पर हैै। इसके लिए प्राधिकरण की ओर से कई स्थानों पर रूट डायवर्जन किया गया है। इन स्थानों पर अक्सर घटनाएं होती हैं। सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के लिए संभागीय परिवहन विभाग व जिला प्रशासन की ओर से कोई विशेष कवायद नहीं की जा रही। दुर्घटना बाहुल्य स्थलों पर सुधार के कदम नहीं उठाए जा रहे और न ही संकेतक लगवाए जा रहे हैं। इससे हादसों का सिलसिला जारी है। कोतवाल उदय प्रताप सिंह ने बताया कि घायलों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक मौके पर नहीं मिला। उसका पता लगाया जा रहा।

'