Today Breaking News

स्कार्पियों के धक्के से बाइक सवार दुकानदार की मौत - Saidpur Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर रविवार को स्कार्पियो के धक्के से बाइक सवार मिठाई दुकानदार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर हादसे के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातम पसर गया।

तरवनियां गांव निवासी तेरस मोदनवाल (60) बाइक से औड़िहार किसी काम से गए थे। वहां बाजार में काम समाप्त करने के बाद पेट्रोल स्थित तिराहे के पास बाइक सहित खड़े थे। वाराणसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने पीछे से धक्का मार दिया। वह बाइक सहित सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जब तक आसपास के लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंचते, चालक स्कार्पियो लेकर फरार हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उन्हें सीएचसी सैदपुर पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। परिजन घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। परिवार के लोग शव लेकर कोतवाली आए। 

जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक के पुत्र काजू ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी। कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर वाहन को चिह्नित करने के साथ ही चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

'