Today Breaking News

बीएसएनएल का धमाकेदार प्लान: बस एक रिचार्ज से सालभर करें फ्री बातें, 600GB डेटा मिलेगा; इतनी है कीमत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अगर आप बार-बार के रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं और किसी ऐसा प्लान की तलाश में हैं, जिसमें एक रिचार्ज पर न सिर्फ लंबी वैलिडिटी मिल जाए बल्कि ज्यादा डेटा भी मिल जाए, तो बीएसएनएल एक खास प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। कौनसा है यह खास प्लान चलिए बताते हैं...

दरअसल, भारत सरकार की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार और सस्ते प्लान पेश करती रहती है। कोरोना महामारी और वर्क फ्रॉम होम के चलते बीएसएनएल ने कई ऐसे प्लान भी पेश किए हैं, जिनमें अनलिमिटेड डेटा मिलता है। अगर आप लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा वाले प्लान की तलाश में हैं तो शायद अब आपकी तलाश खत्म हो सकती है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए 1,999 रुपये का लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान पेश करता है, जिसमें अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ डेटा भी दिया जाता है।

एक रिचार्ज में मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

बीएसएनएल के 1,999 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बीएसएनएल का यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 600 जीबी डेटा के साथ आता है। इस डेटा का इस्तेमाल यूजर साल भर कर सकता है। इस डेटा में डेली यूज की लिमिट भी नहीं है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को रोजाना 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं, जिसे 1 साल तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

एयरटेल-वीआई देते हैं 50GB डेटा...

अन्य टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो एयरटेल अपने यूजर्स को 50 जीबी तक डेटा की सुविधा के साथ रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। वहीं, वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स के लिए अधिकतम 100 जीबी तक डेटा प्लान पेश करती है।

बीएसएनएल ने 447 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया

बीएसएनएल का यह प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी और 100 जीबी बंडल डेटा के साथ आता है। इस डेटा का उपयोग 60 दिनों के लिए किया जा सकता है। डेटा पर कोई डेली यूज की लिमिट नहीं है। डेटा खत्म होने के बाद इस प्लान में स्पीड घटकर 80Kbps हो जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। सब्सक्राइबर्स को इस प्लान के साथ बीएसएनएल Tunes और EROS Now सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

'