Today Breaking News

डिंपल यादव ने लिया बनारसी लस्‍सी का स्वाद, मिठाई लेकर लखनऊ के लिए रवाना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव विजया दशमी पर शुक्रवार को बनारस पहुंचीं। यहां कचहरी स्थित एक मिष्ठान भंडार में लस्सी का स्वाद लिया। कुछ मिठाइयां खरीदीं और लखनऊ के लिए एयरपोर्ट से प्रस्थान कर गईं। दरअसल डिंपल यादव सुबह मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने गई थीं।

दोपहर में लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह सीधे मिर्जापुर के लिए निकल गईं। वहां उन्होंने मां विंध्यवासिनी के दर्शन-पूजन किया। उसके बाद सड़क मार्ग से ही वाराणसी आईं। रास्ते में उन्होंने बनारसी मिठाइयों के बारे में साथ चल रहे कार्यकर्ताओं से जानकारी ली तब तक उनका काफिला कचहरी पहुंच चुका था। 

वहां उन्होंने एक बड़े मिष्ठान भंडार में जाकर बनारसी मिठाइयों के बारे में जानकारी ली। साथ ही कई तरह की मिठाईयां पैक कराईं। लस्सी पी और सड़क मार्ग से एयरपोर्ट पहुंचीं। उनकी दर्शन यात्रा को वाराणसी से विंध्यवासिनी धाम और वाराणसी तक मिर्जापुर समाजवादी पार्टी संगठन ने कोऑर्डिनेट किया। उसने ही उनके बनारस आगमन की कार्यकर्ताओं को सूचना दी। इस पर महिला सभा महानगर अध्यक्ष पूजा यादव समेत तमाम कार्यकर्ता कचहरी पहुंचे और पूर्व सांसद का स्वागत किया।

'