Today Breaking News

टॉपलेस फोटो पर ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता ने अब दिया जवाब, बोली... ‘वाह भाई क्या बॉडी है’

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों भी ईशा ने कुछ ऐसी ही बोल्ड फोटो अपने इंस्टा पर शेयर कीं, लेकिन वो फोटोज़ लोगों को रास नहीं आईं और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अब ईशा ने अपनी ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रेलर्स को जवाब दिया है। ईशा का कहना है कि अगर कोई एक्टर शर्टलेस होकर फोटो क्लिक करवाता है तब उसे ट्रोल नहीं किया जाता है। ये जेंडर भेदभाव है।

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये जेंडर भेदभाव है। बहुत सारे एक्टर्स अपनी शर्टलेस फोटो शेयर करते हैं, तब उनसे कवर करने के लिए क्यों नहीं कहा जाता? लोग उन्हें देखते हैं और बोलते हैं ‘वाह भाई क्या बॉडी है’। इसके अलावा यौन शोषण पर अपनी राय रखते हुए ईशा ने कहा, ‘ये लोगों की मानसिकता है जिसे ब्लेम करना चाहिए। अगर औरत के कपड़े देखकर यौन शोषण का ख्याल भी आता है तो ये दिक्कत की बात है’।

आगे ईशा ने कहा, ‘मैं उस लेवल तक मेच्योर हो गई हूं जहां अब मैं रिएक्ट नहीं करती। मैं समझती हूं कि आप कुछ भी करिए लोग आप पर ऊंगली उठाना नहीं छोड़ेंगे। मुझे याद है एक बार मैंने साड़ी में फोटो डाला था तब लोगों ने कमेंट किया था ‘आज पूरे कपड़ों में फोटो डाला है’। 

जब मैंने मेकअप के साथ फोटो पोस्ट किया था तब लोगों ने मुझे ‘प्लास्टिक सर्जरी’ कहा था, और जब मैंने बिना मेकअप के फोटो डाला तो लोगों ने मुझे ‘भद्दी’ कहा था और कहा था कि मुझे मेकअप करने की ज़रूरत है। ये सब सिर्फ हमारे देश में ही नहीं होता है ये पूरी दुनिया में होता है’। आपको बता दें कि जिन फोटोज़ पर ईशा ट्रोल हुईं वो उनमें टॉपलेस नज़र आ रही थीं। ईशा उन फोटोज़ में पहाड़ों के बीच खड़ी थीं और हसीन वादियों का मज़ा ले रही थीं।

'