Today Breaking News

अपराधियों को सता रहा गाड़ी पलटने का भय, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव; बेहोश होकर गिरी महिला सिपाही

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे व माफिया जेल के अंदर हैं। कब गाड़ी पलट जाय इस भय से वह बाहर ही नहीं आना चाह रहे हैं। पहले रात नौ बजे ही लोग स्कूटर, स्कूटी लेकर निकलने से कतराते थे कि कब उनकी स्कूटर लूट ली जाएगी। बहू-बेटियों के साथ अनहोनी हो जाएगी। इस समय रात 12 बजे भी महिलाएं निर्भीक होकर बाहर निकलकर काम कर रही हैं। वह भदोही के विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज ज्ञानपुर के मैदान पर 374 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास को लेकर आयोजित समारोह में बोल रहे थे।

विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि 70 वर्ष से सिर्फ इन्होंने देश को लूटने का काम किया। देश की कोई पहचान नहीं थी। स्थिति यह थी कि विदेश में जाने पर लोगों के कपड़े उतरवाकर जांच की जाती थी। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे बदलने का काम किया। कांग्रेस सहित सपा व बसपा का काम सिर्फ माहौल खराब करना है। अब इसी में ओवैशी भी शामिल हो चुका है। 70 साल में कांग्रेस के नेहरू से लेकर प्रियंका तक ने केवल देश को लूटने का काम किया है। 

भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने गरीबों को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आवास, घर-घर बिजली, गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि तो प्रदेश में पांच लाख से अधिक युवाओं को बगैर किसी रिश्वत के नौकरी देने का काम किया है। कोरोना संक्रमण के दौर में गरीबों को राशन से लेकर सभी को निश्शुल्क उपचार व टीकाकरण कराने का काम किया गया। कहा कि राजनीति रोजगार -धंधा नहीं बल्कि तपस्या है। इसलिए जाति-धर्म देखकर नहीं बल्कि कौन विकास करेगा यह देखकर वोट देना चाहिए।

बेहोश होकर गिरी महिला सिपाही : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच के समीप सम्मानित होने वाले विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बैठने के लिए बने पंडाल के पास सुरक्षा व्यवस्था में लगी महिला सिपाही अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। इससे वहां मौजूद अन्य जवान व लोगों में हलचल मच गई। हालांकि त्वरित सक्रियता दिखाते हुए पानी छिड़ककर होश में लाकर कुर्सी पर बैठाया गया। कयास लगाया जा रहा था कि करवा चौथ का व्रत रहकर धूप में ड्यूटी निभाने से बेहोश हो गई।


'