Today Breaking News

श्रमजीवी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्री की मौत, गहमर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बिहार के राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्री की मौत हो गई। बिहार के वैशाली जनपद, महनार थाना नया टोला इस्लामपुर निवासी तबरेज आलम (45) की किडनी खराब थी। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था।

सोमवार को तबरेज आलम अपनी पत्नी आश्मिन खातुन व 10 वर्षीय पुत्र अरवाज के साथ श्रमजीवी एक्सप्रेस के जनरल कोच में सफर कर रहे थे। बक्कर से श्रमजीवी एक्सप्रेस छूटने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। ट्रेन चौसा के करीब पहुंची तो परिवार के लोगों ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी। 

इस बीच तवरेज बेहोश हो गए और उनकी मौत हो गई। कंट्रोल ने दिलदारनगर जंक्शन पर आरपीएफ व जीआरपी को इसकी सूचना दी जहां आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम डाक्टर के साथ प्लेटफार्म पर ट्रेन के आने का इंतजार करने लगी। 

दोपहर करीब एक बजे श्रमजीवी एक्सप्रेस गहमर रेलवे स्टेशन पर पहुंची जहां तवरेज को उतारा गया। गहमर स्टेशन पर डाक्टर की व्यवस्था नहीं होने पर पुलिस एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। जीआरपी के उपनिरीक्षक वीके मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर स्वजन को सौंप दिया गया.

'