Today Breaking News

सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में गंदगी मिलने पर संबंधितों को हिदायत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पवन कुमार मीणा ने सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। खामियां मिलने पर उन्होंने रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजने की हिदायत दी। 

सबसे पहले वह आक्सीजन प्लांट अवलोकन करना चाहे, लेकिन चिकित्सा अधीक्षक की गैरमौजूदगी के कारण चाबी नहीं मिली। इसके बाद इमरजेंसी कक्ष में पहुंचे और वहां आक्सीजन प्वाइंट देखा और उसके चालू होने के बाबत पूछा तो पता चला कि अभी इसके कुछ उपकरण नहीं आए हैं। 

इसके बाद वह टीकाकरण कक्ष में गए, जहां की स्थिति देखी और कर्मियों से जानकारी ली। परिसर में गंदगी पसरी देख नाराजगी व्यक्त किए और डा. बीके राय से कहा कि सफाईकर्मी नहीं हैं तो नगर पंचायत या ब्लाक से बुलवाकर सफाई कराएं। इसके बाद कोल्ड चेन गए और वहां काफी देर तक रुकने के बावजूद वो नहीं खुला। 

वहां से वह स्टोर में पहुंचे, वहां इसी माह में एक्सपायर होने वाली दवा दिखी तो उन्होंने उसकी फोटो खींचकर उच्चाधिकारियों को भेजा। उन्होंने पीकू वार्ड का भी जायजा लिया। कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि निरीक्षण में मिली कमियों की रिपोर्ट भेजी जाएगी।

'