Today Breaking News

फांसी के फंदे पर लटक गई विवाहिता, ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के कामूपुर गांव में बीती रात एक विवाहिता दुपट्टा के सहारे फांसी के फंदे पर लटक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि करीमुद्दीनपुर क्षेत्र के कामूपुर गांव निवासी मुन्ना शर्मा की पुत्री सपना शर्मा (25) की शादी करीब तीन वर्ष इसी क्षेत्र के ढुहिया गांव निवासी राजीव शर्मा के साथ हुई थी। शादी के कुछ माह बाद पति कमाने के लिए बाहर चला गया। इसके बाद सपना अपने मायके में रहने लगी। रोज की तरह गुरुवार की रात भी खाना खाने के बाद वह सोने के लिए अपना कमरा में चली गई। सुबह काफी देर होने के बाद भी जब वह कमरा से बाहर नहीं निकली तो परिजन परेशान हो गए। 

वह सपना को आवाज लगाने के साथ ही दरवाजा पीटने लगे, लेकिन अंदर से कोई आवाज न होने से परिजनों की बेचैनी बढ़ गई। इस बात की जानकारी होने पर पास-पड़ोस के लोग भी वहां पहुंच गए। परिजनों ने लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़े गए। देखा कि सपना दुपट्टा के सहारे पंखा के हूक से लटकी हुई थी। परिवार के लोग चीख-पुकार करने लगे।

मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को नीचे उतरवाकर कब्जे में ले लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पिता मुन्ना शर्मा की तहरीर पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया गया है। उधर इस घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा होती रही। लोग घटना को लेकर अलग-अलग कयास लगाते रहे।

'