Today Breaking News

Airtel, Jio और Vi के शानदार प्रीपेड प्लांस, रोजाना 3GB डेटा के साथ मिलेंगे ये खास बेनेफिट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारतीय टेलीकॉम बाजार में Reliance Jio, Airtel और Vodafone idea (Vi) के शानदार रिचार्ज प्लांस की भरमार है। इन सभी प्रीपेड प्लांस में यूजर्स को पर्याप्त डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटीटी ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है। हालांकि, काफी संख्या में डेटा पैक होने के कारण यूजर्स अपने लिए अच्छे रिचार्ज पैक का चुनाव नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए आज हम इस खबर में आपको तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा डेटा पैक के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा।

Jio का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्लान के जरिए यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में जियो न्यूज, टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Jio का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा (अतिरिक्त 6GB डेटा) और 100SMS ऑफर करता है। इस प्लान के जरिए यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में Disney+ Hotstar के साथ-साथ जियो न्यूज, टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को पैक में अमेजन प्राइम वीडियो, विंक म्यूजिक और फ्री हैलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Airtel का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 56 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को पैक में अमेजन प्राइम वीडियो, विंक म्यूजिक और फ्री हैलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Vi का 501 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 3GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में Binge All Night, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस प्रीपेड पैक की वैधता 28 दिन की है।

'