Today Breaking News

चंदौली में बोले मुख्यमंत्री योगी - माफिया ने भूमि पर कब्‍जा किया तो छाती पर चलेगा बुलडोजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आधे घंटे के संबोधन विकास, माफिया और कानून पर केंद्रित रहा। नौकरी, स्वरोजगार और क्षेत्र के विकास की बात पर फोकस कर जनपदवासियाें को यह बता दिया कि उन्हें क्या पसंद है। माफियाओं की छाती पर बुलडोजर चलवाने की बात कर कठोर संदेश भी दिया। कहा कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा। गरीबों को कैसे ऊपर उठाया जाए, उन्हें सीधे योजनाओं का लाभ कैसे मिले और उनकी जीवनशैली में किस तरह परिवर्तन आ रहा है इस पर फीडबैक लिया।

बुधवार को सैयदराजा में हाईवे किनारे मैदान में चार बजे जनता को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने भारत माता की जय व जय श्रीराम के नारे से संबोधन जरूर शुरू किया। इससे जनसभा में मौजूद युवाओं को उम्मीद थी कि वह अपने पुराने अंदाज में तल्ख तेवर में बात करेंगे लेकिन ऐसा नहीं था। मुख्यमंत्री इस बार चुनाव से पूर्व किए गए वादों को याद दिलाते और उन्हें पूरी करने की बात कहते नजर आए। जाति, धर्म का कोई जिक्र न कर सबका साथ सबका विकास को प्राथमिकता दी। 

एक-एक कर वह बात गिनाई जिससे जनता का विकास जुड़ा हो व खुशहाली आए। चाहे वह 24 घंटे बिजली, गड्ढा मुक्त सड़क, युवाओं को रोजगार, पात्रों को आवास, बेटियों की सुरक्षा, बेहतर चिकित्सीय सुविधाएं या फिर भविष्य में फिर से संपन्नता की बात हो। उनके भाषण के बाद लग रहा था कि वे लोगों से मिलेंगे लेकिन मंच से उतरे और रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने वाले दो युवक गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के पास बुधवार को दो युवक पोस्टर और काले झंडे लेकर पहुंच गए। सड़क पर सीएम की कार से कुछ दूर काले झंडे दिखाने लगे। युवक पढ़ाई के बावजूद बेरोजागारी और सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिलने से नाराज थे। पुलिसकर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की। बाद में दोनों को हिरासत में लेकर सैयदराजा कोतवाली में केस दर्ज किया गया। 

पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। बुधवार को नौबतपुर मेडिकल कालेज के निरीक्षण के बाद के सीएम योगी आदित्यनाथ सैयदराजा जनसभा के लिए आ रहे थे। यहां से सड़क मार्ग से सीएम को जनसभा के लिए जाना था। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान जैसे ही उनका काफिला गुजरा रास्ते में बगही गांव के पास दो युवक अचानक निकलकर उनके काफिले की ओर बढ़़ने लगे, पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोका तो काला झंडा लहराने लगे। 

रणजीत यादव और महेश सोनकर नाम के युवकों ने पंफ्लेट फेंके और सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवकों को पकड़ा, इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। उनकी पहचान अलीनगर थाना के परशुरामपुर निवासी रणजीत यादव और अलीनगर वार्ड संख्या पांच निवासी महेश सोनकर के रूप में हुई।

'