Today Breaking News

ट्रेन से कटकर ननिहाल में आए युवक ने की खुदकुशी, मां के विलाप से सभी का हृदय हुआ द्रवित - Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर में ननिहाल में आए सादात थाना क्षेत्र के टांड़ा बैरख गांव निवासी जसविदर उर्फ राजू (19) ने बुधवार की भोर में नगर स्थित रेलवे क्रासिग के पश्चिमी केबिन के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह शव मिलने की सूचना पर मृतक की मां ने अपने जेठ की पुत्री समेत नौ लोगों के खिलाफ अपने पुत्र को परेशान करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

तीन भाइयों में सबसे बड़ा जसविदर मंगलवार की शाम अपनी मां ममता के साथ नगर के वार्ड संख्या छह निवासी अपने मामा कन्हैया कुमार के घर आया था। रात में खाना खाने के बाद वह घर से बाहर निकल गया। काफी देर तक घर नहीं आया तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन पता नहीं चल सका। सुबह शव मिलने की सूचना पर ननिहाल पक्ष के लोग पहुंचे तो शिनाख्त जसविदर के रूप में की। वरिष्ठ उप निरीक्षक घनानंद त्रिपाठी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मां के विलाप से सभी का हृदय हुआ द्रवित

मृत जसविदर के पिता सुखविदर पंजाब के लुधियाना में निजी कंपनी में काम करते हैं। मां ममता को बेटे की मौत का पता चला तो बिलखते हुए कोतवाली में पहुंचीं। उनका विलाप देख हर सभी का हृदय द्रवित हो जा रहा था।

'