Today Breaking News

साढ़े चार साल में खूब बढ़ी महंगाई - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि साढ़े चार साल में विकास के नाम पर वाहवाही लूटने वाली सरकार में सिर्फ महंगाई खूब बढ़ी। ब्राह्मण, किसान, मजदूर और अप्रवासी मजदूरों की हत्या हुई। 

यदि मेरी बातों पर विश्वास नहीं हो तो थाने का रिकार्ड देख लें। सड़क बनाने के नाम पर सरकार ने गरीबों के आशियाने पर बुलडोजर चलाया। विरोध करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस सरकार में गरीब और गरीब होते गए। बेरोजगारों को रोजगार तक नहीं मिला। वह रविवार को शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के गौराकला गांव में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि गरीबों को छत नसीब नहीं हो रहा है। पेट्रोल, डीजल और बिल्डिंग मैटेरियल का दाम तेजी से बढ़ा। लखीमपुर खीरी की घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। आगामी विधानसभा चुनाव में किसान, नौजवान, बेरोजगार मजदूर शोषित पीडि़त वंचित पिछडा दलित इनका एक-एक पाई का हिसाब लेगा। 

भागीदारी संकल्प मोर्चा 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे के लिए संगठन जिलेवार काम कर रहा है। सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनने के साथ शिक्षा, चिकित्सा और बिजली मुफ्त दी जाएगी। प्रदेश प्रवक्ता शशिप्रताप सिंह ने कहा कि कैबिनेट मंत्री का विधानसभा क्षेत्र होने के बाद भी विकास नहीं हो सका। 

लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। जनसभा में डा. बलिराज राजभर, रमेश राजभर, गणेश चौहान, शिवलाल यादव, नित्यानंद पांडेय, विनोद सिंह टीटी, राममूरत राजभर, सूरज, संतोष, राम गोविंद प्रजापति, विजेंद्र पाल, मिथिलेश पटेल, सुनील पटेल आदि मौजूद थे।

'