Today Breaking News

गाजीपुर जिले की मरदह पुलिस का जवाब नहीं - शनिवार को हुए पथराव में मृतक दंपती पर भी दर्ज है एफआइआर - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की मरदह थाना पुलिस का भी कोई जवाब नहीं। इनकी डायरी में बीते दिनों मृतक दंपती ने भी पथराव किया है। 87 नामजद एफआइआर की सूची में झिगूर राजभर व पत्नी लालमुनि के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज है, जिनका वर्षों पहले निधन हो चुका है। 71 पर झिगूर और 73 नंबर पर लालमुनि का नाम है। अब मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत की अफवाह पर शनिवार को हुए पथराव के बाद उसी दिन पुलिस ने 86 नामजद और करीब 60 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर धर-पकड़ शुरू कर दी। वहीं अभी वीडियो, फोटो व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपितों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

ऐसे में लोग यह सोच-सोच कर परेशान हैं कि पुलिस को झिगूर और लालमुनि का नाम किसने बता दिया और पुलिस ने भी बिना जांच-पड़ताल के मृत दंपती के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर दी। हालांकि घटना के अगले दिन थानाध्यक्ष विरेंद्र कुमार का तबादला विवेचना सेल में हो गया और थाने की कमान राजकुमार यादव को सौंपी गई। राजकुमार का कहना है कि यह जांच का विषय है। घायल 14 महिलाओं का हुआ मेडिकल

मरदह थाने पर हुए पथराव में घायल कस्बे की 14 महिलाओं का मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल कराया गया। इन सभी चोट आने का प्रार्थना पत्र पर दिया था, जिसपर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

'