Today Breaking News

ब्लैक हॉट पैंट्स और क्रॉप टॉप में मोनालिसा ने दिए हॉट पोज़, देखें वायरल फोटोज़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री मोनालिसा अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा की पहचान पहले सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक की थी। लेकिन ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने के बाद मोनालिसा ने टीवी की दुनिया में भी कदम रख लिया।

ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ने मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा किया और बाकी का इज़ाफा अब उनकी फोटोज़ कर रही हैं। भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक हॉड एंड बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस की सज़लिंग फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। अपनी हॉटनेस का जलवा बरकरार रखते हुए अब मोनालिया फिर से अपनी कुछ हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन फोटोज़ में मोनालिसा सोफे पर बैठकर सिजलिंग पोज़ देती दिख रही हैं। इस दौरान उनका टोंड फिगर साफ फ्लॉन्ट हो रहा है। तस्वीरों में मोनालिसा ने सफेद रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। जिसके साथउन्होंने काले रंग का शॉर्ट्स पहना हुआ है इन कपड़ों में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

मोनालिसा ने इस ड्रेस के साथ बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव आई मेकअप किया है। उन्होंने आंखों पर हरे रंग का आईशैडो लगाया हुआ है। साथ ही साथ उन्होंने पिंक कलर की लिप्सटिक लगाई है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्सन में ब्लैक एंड व्हाइट दिल वाले इमोजी बनाएं हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘सीरीज़…’।

'