Today Breaking News

सुबह टहलने निकले दो SDM से बदमाशों ने की चेन छीनने की कोशिश, विरोध पर तानी पिस्टल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एसडीएम को ऑफिसर्स हॉस्टल के पास लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल तान दी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एसडीएम जेआर चौधरी व एसडीएम रामजनम यादव शहर में कंपनी बाग के पीछे ट्रांजिट हॉस्टल में रहते हैं। शुक्रवार सुबह दोनों एसडीएम आवास से निकलकर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे। कुछ दूर जाते ही पीछे से एक बाइक से पहुंचे दो बदमाश एसडीएम जेआर चौधरी के गले से सोने की चेन छीनने लगे। 

अचानक बदमाशों को देख दोनों अधिकारी घबरा गए। जेआर चौधरी बदमाश से भिड़ गए तो छीनाझपटी में चेन टूटकर उनके टी-शर्ट में ही गिर गई। इस दौरान साथ चल रहे एसडीएम रामजनम ने भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पिस्टल निकाल कर तान दी। 

पिस्टल देख दोनों अधिकारी पीछे हटे तो बदमाश तेजी से भाग गए। इस दौरान चेन लुटने से बच गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। तहरीर पर शनिवार देर शाम अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है।

'