Today Breaking News

Oops Moments Of Bollywood Actresses : जब ये एक्ट्रेसेस हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Oops Moments Of Bollywood Actresses : बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को सभी फ़ॉलो करते हैं उनके स्टायल और फैशन सेंस के लिए, लेकिन कभी कभी इनका स्टाइल ही इनपर भारी पड़ जाता है और ये हो जाती हैं ऊप्स मोमेंट यानी शर्मिंदगी का शिकार! आइए देखें उनके ऐसे ही ऊप्स मोमेंट -

Oops Moments Of Bollywood Actresses

आलिया भट्ट का ये ड्रेस इतना पारदर्शी था के सब आर पार नज़र आ रहा था. ये एक ईवेंट की तस्वीर है.

परिणीती चोपड़ा अक्सर ऐसे मोमेंट्स का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बिना ब्रा के ही एक ड्रेस पहन किया जिसके बाद उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया.

इसके अलावा वो पहले भी इस तरह से ट्रोल हुई हैं जब उनकी ड्रेस फटी हुई थी और वो बेख़बर घूम रही थीं.

एक ड्रेस इतनी पारदर्शी थी के सब नज़र आ रहा था.

प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर अपने ड्रेस के लिए ट्रोल होती हैं लेकिन निक के साथ वो एक बार इतनी पारदर्शी ड्रेस में नज़र आई कि खुद भी अपने हैंड बैग से अपना बचाव करती नज़र आई. लोगों ने तो यह तक कह डाला कि बाक़ी अदाकाराओं को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि हैंड बैग का इस तरह भी इस्तेमाल हो सकता है.

सोनम कपूर बेहद स्टाइलिश मानी जाती हैं और उनका फैशन सेंस सबसे अच्छा माना जाता है, लेकिन एक फंक्शन के दौरान वो अपने रिवीलिंग कपड़े के कारण इतनी अनकंफर्टेबल नज़र आईं कि पूरे समय अपने कपड़े ही सम्भालतीं नज़र आईं.

दीपिका: ख़ूबसूरत दीपिका एक गोल्डन ड्रेस में काफ़ी ट्रोल हुई थीं. वो बेहद रिवीलिंग ड्रेस थी और दीपू भी उसमें असहज नज़र आ रही थीं.

कटरीना कैफ़ बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कभी कभी वो इतनी जोश में आ जाती हैं कि अपने कपड़ों तक का उन्हें होश नहीं रहता.

कंगना बॉलीवुड की क्वीन हैं लेकिन अक्सर अपने स्टाइल को लेके ट्रोल होती हैं. एक ड्रेस तो इतना अजीब था कि जो नहीं दिखना चाहिए था वो भी दिख गया.


'