Today Breaking News

कोर्ट के आदेश पर हत्यारोपित के घर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के इमिलिया किशोहरी गांव में बीते 14 फरवरी को हुई चंद्रबली यादव हत्या कांड का मुख्य आरोपित अंकित उर्फ प्रदीप राय के घर कुर्क की कार्रवाई की गयी है। 

बार-बार नोटिस के बावजूद कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर कोर्ट के आदेश पर कुर्की का आदेश जारी किया गया। जहां इस आदेश पर कार्रवाई करते हुए नंदगज थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय ने मंगलवार की देर शाम आरोपित के घर इमिलिया किशोहरी पहुंचकर घर पर कुर्क की कार्रवाई करते हुए सभी सामानों को जब्त कर थाना ले आया गया। 

मालूम हो कि 14 फरवरी के दिन शाम को जमीनी विवाद में चंद्रबली यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इसमें तीन लोगों को आरोपित बनाया गया था। जहां दो को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया, किन्तु मुख्य आरोपित अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस ने हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी। पर वह पकड़ में नहीं आ रहा। 

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 82 व 83 की कार्रवाई के बावजूद आरोपित हाजिर नहीं हुआ। कुर्की की कार्रवाई में पुलिस टीम में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय, रजादी चौकी इंचार्ज सुरेन्द्र नाथ सिंह, कांस्टेबल फूलचंद्र यादव, धीरज राव, महिला कांस्टेबल नेहा शामिल रहीं।

'