Today Breaking News

Jio के इस धमाका रिचार्ज के साथ पूरे साल के लिए रोज मिलेगा 3GB डेटा और ये अनलिमिटेड लाभ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. जियो/JIO रोजाना उन ग्राहकों के लिए लेटेस्ट प्लांस को लाता रहता है, जिन्हें अधिक डेटा की आवश्यकता होती है। अगर आप इस प्लान/PLAN को रिचार्ज करते हैं तो आपको साल भर में 3GB हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड/UNLIMITED कॉलिंग/CALLING और कई अन्य लाभ भी मिल सकते हैं। 3499 रुपये के जियो/JIO प्रीपेड/PREPAID प्लान/PLAN के साथ आपको ज्यादा डेटा मिलेगा। प्लान/PLAN में ऑनलाइन कक्षाएं और ऑनलाइन कॉन्टेन्ट और मनोरंजन के साथ-साथ डेली फिट भी शामिल है। तो, आइए एक नज़र डालते हैं उन सभी लाभों पर जो 3499 रुपये का प्रीपेड/PREPAID प्लान/PLAN लाता है।

जियो/JIO 3499 रुपये वाला प्लान/PLAN

जियो/JIO का नया प्रीपेड/PREPAID प्लान/PLAN सभी नेटवर्क/NETWORK पर अनलिमिटेड/UNLIMITED कॉलिंग/CALLING के साथ आता है। यह प्लान/PLAN फूल वैलिडीटी अवधि के लिए डेली 3GB डेटा के साथ कुल 1095GB हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान/PLAN 365 दिनों की वैलिडिटी/VALIDITY के साथ आता है। साथ ही सभी जियो/JIO ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान/PLAN में फ्री मिलता है।

जियो/JIO 447 रुपये वाला प्लान/PLAN

जियो/JIO का नया प्रीपेड/PREPAID प्लान/PLAN सभी नेटवर्क/NETWORK पर अनलिमिटेड/UNLIMITED कॉलिंग/CALLING के साथ आता है। यह प्लान/PLAN पूरी वैलिडीटी अवधि के लिए कुल 50 जीबी हाई स्पीड डेटा लाता है। इसके अलावा, आपको प्रति दिन 100 एसएमएस की भी मिलते हैं। यह प्लान/PLAN 60 दिनों की वैलिडिटी/VALIDITY के साथ आता है। हालांकि इसके अलावा इसमें जियो/JIO ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

जियो/JIO 597 रुपये वाला प्लान/PLAN

जियो/JIO का नया प्रीपेड/PREPAID प्लान/PLAN सभी नेटवर्क/NETWORK पर अनलिमिटेड/UNLIMITED कॉलिंग/CALLING के साथ आता है। यह प्लान/PLAN पूरी वैलिडीटी अवधि के लिए कुल 75 जीबी हाई स्पीड डेटा लाता है। इसके अलावा, आपको प्रति दिन 100 एसएमएस प्राप्त होते हैं। यह प्लान/PLAN 90 दिनों की वैलिडिटी/VALIDITY के साथ आता है। इसमें भी जियो/JIO ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

जियो/JIO 2397 रुपये वाला प्लान/PLAN

जियो/JIO का यह नया प्रीपेड/PREPAID प्लान/PLAN पूरे साल अनलिमिटेड/UNLIMITED लाभ प्रदान करता है। यह प्लान/PLAN सभी नेटवर्क/NETWORK पर अनलिमिटेड/UNLIMITED कॉलिंग/CALLING के साथ आता है। यह प्लान/PLAN पूरी वैलिडीटी अवधि के लिए कुल 365GB हाई स्पीड डेटा लाता है। इसके अलावा, आपको प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान/PLAN 365 दिनों की वैलिडिटी/VALIDITY के साथ आता है। इसमें सभी जियो/JIO ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

'