Today Breaking News

सर्पदंश से छात्र की मौत, परिजनों में कोहराम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुहवल थाना क्षेत्र के गौरा गांव में रविवार की भोर में घर में सोए मासूम को सांप ने डंस लिया। इससे उसकी मौत हो गई। इसके चलते परिजनों का जहां रो-रोकर बुरा हाल बना रहा, वहीं गांव में मातम छाया रहा। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिजनों के मुताबिक सात वर्षीय अजय यादव जो गांव स्थित एक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। वह रोज की तरह भोजन करने के बाद अपने घर में सोने चला गया। भोर में जब उसके चिल्लाने की आवाज आयी, तो घर के लोग हक्के-बक्के हो अपने बच्चे की तरफ दौड़े देखा, तो एक जहरीला सर्प उसके कान अपने मुख से पकड डंक मार रहा है, जबकि मासूम उससे बचने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रहा है। 

काफी प्रयास के बाद सर्प को लोगों ने मारपीट कर अधमरा किया, तब जाकर उससे छुटकारा मिला। मगर तब तक मासूम अचेत हो चुका था। जिसे आनन-फानन में वाहन से जिलाचिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। मगर बीच रास्ते में ही उसने दम तोड दिया। 

घर पर जानकारी मिलते ही मां संजू देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेंज दिया। मृत अजय दो भाईयों में सबसे छोटा था। पिता सुभाष यादव दिल्ली रहकर प्राइवेट नौकरी कर परिवार का किसी तरह जीविकोपार्जन चलाते हैं। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष दिग्विजयनाथ तिवारी ने बताया कि परिजनों की सूचना पर मृत मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'