Today Breaking News

चंदौली में ट्रक ने बरातियों की स्कार्पियो में मारी टक्कर, एक की मौत, दूल्हा समेत 9 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली सदर कोतवाली के जसौली गांव के समीप सोमवार को बरातियों की स्कार्पियो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे स्कार्पियो में सवार दूल्हा समेत नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। 

इसमें नजबुल (50) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों का उपचार चल रहा है। हादसे में घायल तीन बरातियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया और बारात की खुशियां मानो मातम में बदल गईं।

वाराणसी के जैतपुरा थाना के कज्जाकपुरा निवासी परिवार स्कार्पियो से बरात लेकर बिहार के साराराम जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्कार्पियो में सवार नजबुल (50), अनवर (25), अनवरी (52), रेहाना (35), असलम (32), कासीम (40), शाकीर (13) के साथ अमीर (10), समीर (08) और आठ माह के रहीम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती भेजा। चिकित्सकों ने नजबुल को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूल्हा समेत शेष घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। हाईवे पर खड़े और गलत लेन से चलने वाले ट्रक हादसों का सबब बन रहे हैं। अक्टूबर में नेशनल हाईवे पर आधा दर्जन से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें लोगों को जान गंवानी पड़ी। वहीं कई लोग घायल भी हुए। सबकुछ जानकर भी पुलिस व परिवहन विभाग मौन साधे हुए है। इससे हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही।

'