Today Breaking News

आदमी में माइकल जैक्सन का भूत? हूबहू डांस कर शख्स ने ऐसे चौंकाया, लोग हुए हैरान, देखे वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। कई ग्रामीण इलाकों बड़े-बड़े प्रतिभाशाली लोग मौजूद हैं लेकिन संसाधनों की कमी के कारण वे दुनिया के सामने नहीं आ पाते। लेकिन अब सोशल मीडिया के जमाने में कई लोगों को टैलेंट देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आदमी माइकल जैक्सन के गाने पर उनकी ही तरह जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है। वेशभूषा से ग्रामीण दिख रहा है यह आदमी बहुत ही बेहतरीन पोप डांस करता है।

इस वीडियो को कावेरी नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है जिसे ऑनलाइन लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। शख्स के डांस स्टेप देख-देखकर लोग इसके डांस के दीवाने हो रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो  में एक आदमी को सड़कों पर नाचते हुए दिखाया गया है और पता चल रहा है कि वहां मौजूद लोग उसका डांस देख खूब खुश होते हैं। माइकल जैक्सन का डेंजरस गाना बैकग्राउंड में बजता हुआ सुना जा सकता है। आदमी पॉप किंग के स्टेप्स को बेहतरीन तरीके से कॉपी करता है। ट्विटर पर पोस्ट किए इस वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है "इसके अंदर माइकल जैक्सन का भूत रहता है।"

डेंजरस गाना पॉप किंग माइकल जैक्सन का सबसे ज्यादा बिकने वाला एल्बम है। इसे 1991 में रिलीज़ किया गया था।

वीडियो को 53,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर ढेर सारे कमेंट्स हैं। लोगों ने पूरे दिल से उस आदमी के डांस की तारीफ की और बताया कि वह पूरे डांस के दौरान कितना फुर्तीला और लचीला था। कुछ लोगों ने बॉलीवुड कोरियोग्राफरों को कमेंट सेक्शन में टैग भी किया ताकि उन्हें उस आदमी की प्रतिभा दिखाई दे।

'