Today Breaking News

शेरपुर-कुंडेसर मार्ग पर ग्रामीणों ने रुकवाया कार्य, मनमानी का आरोप - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल क्षेत्र के शेरपुर ग्राम पंचायत में शेरपुर-कुंडेसर मार्ग के निर्माण में कार्यकारी संस्था द्वारा निर्माण कार्य में अनियमितता को लेकर बुधवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माण कार्य रुकवा। 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से आक्रोशित ग्रामीणों को रोका। पुलिस ने कार्यदाई संस्था के ठेकेदार को आगे के निर्माण कार्य पर रोक लगाते हुए मामले के निस्तारण की बात कही।

शेरपुर कुंडेसर मार्ग के चौड़ीकरण व पुनर्निर्माण के लिए शासन की ओर से धन स्वीकृत किया गया था। लेकिन कार्यदाई संस्था के ठेकेदार ने निर्माण कार्य में अनियमितता की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की थी। इसके बावजूद विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

लोकनिर्माण की हीलाहवाली से आक्रोशित ग्रामीणों ने लोकनिर्माण विभाग के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। बावजूद इसके विभाग ने निर्माण कार्य अनुरूप नहीं कराए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माण कार्य रोकना दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेन्द्र दूबे मौके पर पहुंचकर किसी तरह से ग्रामीणों को समझाया। कहा कि ठेकेदार को निर्देश दिया गया है कि जब तक विभागीय अधिकारी मौके पर नहीं आयेंगे, तब तक निर्माण कार्य नहीं शुरू होगा।

'