Today Breaking News

BSNL का धमाका ऑफर, अब 30 दिन ज्यादा चलेंगे ये रिचार्ज प्लान, Airtel-Jio को मिलेगी टक्कर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जैसे कि हम जानते हैं कि फेस्टिव सीजन ने अपनी दस्तक दे दी है, चारों ओर आपको ऑफर्स की भरमार नजर आ रही है। अभी ऐमज़ान (Amazon) सेल चल रही है Flipkart पर भी आपको लुभावने ऑफर दिए जा रहे हैं, इसके अलावा ऑनलाइन और ऑफलाइन आपको दोनों ही बाजारों में इस समय स्मार्टफोंस से लेकर किसी भी अन्य प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर मिल रहे हैं। अब अगर ऐसा चल रहा है तो टेलीकॉम कंपनी भी कहाँ पीछे रहने वाली थीं। अभी हाल ही में हमने आपको एयरटेल के 6000 रुपये के ऑफर को बताया था, यह आपको किसी भी नए स्मार्टफोन की खरीद पर मिल रहा था। हालांकि अब BSNL भी पीछे नहीं रहा है।

BSNL ने भी अपने यूजर्स के लिए एक बढ़िया ऑफर की घोषणा की है। अगर आप BSNL के ग्राहक हैं तो आपके लिए कंपनी Diwali Gift के तौर पर धमाका ऑफर (Dhamaka Offer) लेकर आई है। BSNL Prepaid Plans पर आपको 6 नवंबर तक बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि बीएसएनएल (BSNL) के इस ऑफर के तहत आपको ज्यादा वैलिडीटी (validity) और ज्यादा डेटा मिल रहा है। आइए जानते हैं कि आखिर किन BSNL Plans के साथ आपको यह ऑफर मिल रहा है।

किन बीएसएनएल (BSNL) प्लांस (PLANS) के साथ क्या ऑफर मिल रहा हैआपकी जानकारी के लिए बता देते है कि बीएसएनएल (BSNL) इस फेस्टिव (Festive) ऑफर जिसकी घोषणा कंपनी कर चुकी है, अपने कुछ सबसे बेस्ट प्लांस (Plans) के साथ दे रहा है, जैसे कंपनी अपने 247 रुपये, 398 रुपये, 499 रुपये वाले प्लांस (Plans) के साथ 5 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडीटी (validity) फ्री में दे रहा है। इसके अलावा कंपनी की ओर से 485 रुपये और 499 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस (Plans) के साथ 0.5GB और 1GB डेली डेटा भी ऑफर कर रहा है। हालांकि इतना ही नहीं कंपनी अपने एक सबसे बेस्ट लंबी वैलिडीटी (validity) वाले प्लान यानि 1999 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के साथ 30 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडीटी (validity) दे रहा है।

'