Today Breaking News

सस्ते स्मार्टफोन से भी कम कीमत में 40 इंच वाला बड़ा LED TV, दाम देख हाथोंं-हाथ खरीद लेंगे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आपका भी बजट अगर कम है और आप अपने घर के लिए एक नया LED TV तलाश रहे हैं तो हम आज आप लोगों को Budget Smartphone की कीमत में मिलने वाले एक 40 inch Tv मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा बजट फोन की कीमत में 40 इंच की बड़ी स्क्रीन वाला टीवी मॉडल। सबसे खास बात ये है कि इस टीवी मॉडल को Amazon से 13000 रुपये से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

eAirtec 40 inch LED TV 40DJ (2020 Model)

डिस्प्ले: 40 इंच वाला ये LED TV मॉडल HD रिजॉल्यूशन 1366 x768 पिक्सल औऱ 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

कनेक्टिविटी: सेट-टॉप बॉक्स करने के लिए 1 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू रे प्लेयर्स और इस टीवी के साथ आप अपने Laptop और कंप्यूटर को कनेक्ट कर मॉनिटर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। पेन ड्राइव और हार्ड डिस्क ड्राइव को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट्स और Headphones को कनेक्ट करने के लिए 3.5 मिलीमीटर पोर्ट दिया गया है।

साउंड: इस एलईडी टीवी मॉडल में ग्राहकों को 10 वॉट के 2 स्पीकर्स मिलते हैं जो 20 वॉट का साउंड आउटपुट ऑफर करता है और ये टीवी मॉडल ग्राहकों को वर्चुअल सराउंड साउंड प्रदान करेगा।

डिस्प्ले: ये LED Tv मॉडल ए प्लस ग्रेड पैनल, 178 डिग्री व्यूइंग एंगल और वाइड कलर गेमट और 450 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है।

40 inch TV under 15000: देखें दाम

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Amazon पर इस LED TV मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है। आइए अब आपको टीवी के साथ मिलने वाले Amazon Offers के बारे में जानकारी देते.

Amazon Offers

सिटी बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड (नॉन-ईएमआई) ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट (1500 रुपये तक) का फायदा उठा सकते हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा और पुराना टीवी देने पर 4000 रुपये तक का एक्सचेंज वैल्यू प्राप्त कर सकते हैं।

'