Today Breaking News

वाराणसी में रिंग रोड के किनारे खड़े ट्रक का तिरपाल काटकर 50 कार्टून बैटरी चोरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र वाजिदपुर गांव में रिंग रोड किनारे खड़े एक ट्रक का तिरपाल काटकर बीती रात्रि में चोरों ने 50 कार्टून बैटरी चोरी कर ली गई। चोरी हुई बैटरी की कीमत तीन लाख रुपए बतायी जा रही है। मामले में शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा सोमवार देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं किया था, पुलिस इस घटना को अभी तक संदिग्ध मानकर ही चल रही है। हालांकि, पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है, उम्‍मीद है कि जल्‍द ही मामले में प्रगति होगी।

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के कंधई थाने के फेनहा निवासी ट्रक चालक अनीस उल्ला बुधवार को ट्रक पर बैटरी लादकर गुजरात से बड़ागांव थाना क्षेत्र के भेलखा आ रहे थे। चालक के साथ ट्रक मालिक मोहम्मद फुरहान भी थे। बाबतपुर में पहुंचने पर वे रास्ता भटकने लगे तो बाबतपुर चौराहे पर उन्हें एक गाइड मिला। वह रास्ता बताते हुए लेकर वाजिदपुर रिंग रोड फेज दो पर पहुंचा। रिंग रोड पंचक्रोशी चौराहे पर उसने ट्रक को खड़ा करवा दिया और बोला कि यहीं बगल में गोदाम है, उसके बाद गाइड चला गया।

रात्रि तीन बजे तक चालक और मालिक दोनों लोग सो गए और उसके बाद किसी समय चोर पहुंचे और ट्रक के पीछे लगे तिरपाल को काटकर उसमें से 50 कार्टून बैटरी चोरी कर ले गए। गायब कार्टून में करीब 300 से अधिक बैटरियां थीं। सुबह छह बजे उठने पर चालक और मालिक जब डीजल चेक करने के बाद ट्रक के पीछे गए तो आवक रह गए। वहां जाकर देखा तो तिरपाल पूरी तरह से कटा हुआ था और ट्रक के एक हिस्‍से के सभी कार्टून गायब थे। चालक ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दे दी। बाद में पुलिस चौकी हरहुआ और उसके बाद बड़ागांव थाने पहुंचकर तहरीर दिया लेकिन चालक ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

'