Today Breaking News

बनारस में मृत नील गाय से टकराकर कार बाइक सवार को कुचलते हुए गड्ढे में गिरी, बाइक सवार की मौत, 5 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बनारस के चौबेपुर में उमरहा नहर के सामने चिंगारी ढाबा के सामने रविवार रात एक ट्रक से टकराकर नील गाय की मौत हो गयी। सड़क पर पड़े रहने के कारण कई बाइक सवार उससे भिड़कर घायल हुए और फ‍िर चले भी गए। रात 12 बजकर 20 मिनट पर एक कार नील गाय के शव से टकराकर बगल से जा रहे बाइक सवार को कुचलते हुए 100 मीटर दूर सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गयी। जिससे बाइक सवार विशेश्वर मांझी (60) की मृत्यु हो गयी। वहीं हादसे में पीछे बैठे राघवेंद्र सिंह (23) घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रात में एक ट्रक नीलगाय को टक्कर मारकर चला गया। हादसे में नीलगाय की वहीं पर मृत्यु हो गयी। हादसे के बाद भी काफी समय तक सड़क पर पड़ी रहने से एक घण्टे के अंदर आधा दर्जन बाइक सवार भिड़कर गिरे और घायल भी हुए। हादसे के बाद बाइक सवार कम चोटिल होने की वजह से चले भी गए। यह दृश्य देखकर चिंगारी ढाबा के संचालक विनय कुमार पांडेय अपने सहयोगियों के साथ नीलगाय के शव को सड़क के किनारे लगाना चाहा तभी एक बाइक पर दो सवार बगल से चौबेपुर की ओर से वाराणसी शहर की ओर जा रहे थे।

रात लगभग 12 बजकर 20 मिनट पर एक कार चौबेपुर से वाराणसी की ओर जाते समय नीलगाय से टकराने के बाद उछलते हुए बाइक सवार को भी चपेट में ले ली। इसके बाद करीब 100 मीटर तक तेज गति की वजह से घसीटते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। हादसे में विशेश्वर मांझी (60) निवासी खिदिरगंज कराड़ा बिहार की मौके पर ही मृत्यु हो गयी एवं पीछे बैठे राघवेंद्र (23) निवासी करण्डा गाजीपुर घायल हो गए। वहीं कार में सवार चार अन्‍य लोग भी हादसे में घायल हो गए। जानकारी होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी को अस्पताल भेजा। बाद में रात में ही ढाबा संचालक ने नीलगाय के शव को जेसीबी से हटवाया।

'