Today Breaking News

प्रजापति को सजा के बाद भदोही विधायक विजय मिश्र पर दुष्‍कर्म को लेकर युवती का वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. गायत्री प्रजापति पर दुष्‍कर्म का आरोप लगने के बाद उनको आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद भदोही के विधायक विजय मिश्रा पर भी आरोप लगाने वाली युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है। दुष्कर्म पीड़िता का फिर से वायरल हुआ वीडियो अब चर्चा में है, इस वीडियो में युवती ने विधायक पर दबाव डालने का आरोप लगाया है। दरअसल इस मामले में गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्र के खिलाफ सामूहिक दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज है। इस मामले में एसटीएफ जांच कर रही है। वहीं प्रधानमंत्री कार्यालय पर भूख हड़ताल करने की युवती ने चेतावनी दी है। वहीं आगरा जेल में विधायक विजय मिश्रा निरुद्ध हैं तो बेटा विष्णु मिश्रा काफी समय से फरार चल रहा है। 

विधायक विजय मिश्र और उनके फरार बेटे विष्णु मिश्र सहित अन्य के खिलाफ सामू‍हिक दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज करने वाली पीड़िता का एक बार फिर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस बार युवती ने फर्जी मुकदमा में फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही न्याय न मिलने पर प्रधानमंत्री कार्यालय पर भूख हड़ताल और हाईकोर्ट जाने की चेतावनी दी है। शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर एक बार फिर हलचल बढ़ गई है।

वाराणसी की एक गायिका ने 18 अगस्त 2020 को गोपीगंज कोतवाली में विधायक और उनके पुत्र विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराई थी। रिश्तेदार का फर्म और भवन हड़पने के मामले में विधायक आगरा जेल में हैं जबकि विष्णु मिश्र फरार हैं। तीसरा आरोपी विकास मिश्र जमानत पर बाहर है। 

इसी मामले को लेकर 20 अगस्त को पीड़िता का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। धमकी देने सहित अन्य धारा में विजय मिश्र, विष्णु मिश्र, विकास मिश्र अधिवक्ता रीमा पांडेय, सीमा मिश्रा, गरिमा तिवारी, सतीष मिश्रा, प्रकाशचंद मिश्र, राज दुबे, रतन मिश्र, मुकेश मिश्र, विमलधर मिश्र, मनीष मिश्र के खिलाफ जैतपुर थाने प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एक बार फिर वीडियो जारी कर आरोप लगा रही है कि विधायक के लाेग उसे सुलह करने धमकी दे रहे हैं। उसे और उसके भाई को फर्जी मुकदमा में फंसाया जा रहा है। फरार पुत्र विष्णु मिश्रा की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

कसा मुंबई पुलिस का शिकंजा : पीड़िता बार-बार कह रही है कि उसके और सहयोगियों पर मुंबई में नाबालिग के साथ दुष्कर्म सहित अन्य मामले दर्ज कराए गए हैं। मुंबई पुलिस आए दिन उसके घर धमक रही है। आरोप लगाया कि उसके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। पिछले वीडियो में पीड़िता जान देने की चेतावनी दी थी लेकिन इस बार वह भूख हड़ताल करने को कह रही है।

'