Today Breaking News

अखिलेश यादव बोले- हार का डर जितना बढ़ेगा, भाजपा नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में कुछ ही महीने बचे हुए है. चुनाव को देखते हुए भाजपा के केंद्र सरकार के मंत्रियों का दौरा यूपी में बढ़ गया है. केन्द्रीय मंत्रियों के यूपी दौरे को देखते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए बोले, अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गयी है. 

इसीलिए हर हफ्ते कोई न कोई दौड़ा चला आ रहा है. शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि, उप्र की जनता लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी.

बता दें कि वाराणसी दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं. वहीं लखनऊ में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया, केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मौजूद है. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से वाराणसी के दौरे पर जा रहे हैं. इस दो दिवसीय दौरे के दौरान वह कई कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे. अमित शाह आज वाराणसी में एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक लेंगे. इस बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश में चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे. अमित शाह दोपहर करीब एक बजे वाराणसी पहुंच जाएंगे. बैठक में शामिल होने के लिए अमित शाह शाम 5 बजकर 20 मिनट पर दीनदयाल हैंडीक्राफ्ट संकुल पहुंचेगे.

सोशल मीडिया पर अखिलेश ने पोस्ट किया ट्वीट

रात करीब 8:35 बजे बैठक के बाद वह अमेठी कोठी पहुंचेंगे. यहां पहुंचकर अमित शाह रात्रि विश्राम करेंगे. माना जा रहा है कि यह बैठक 2022 चुनाव को लेकर भाजपा संगठन की अब तक की सबसे बड़ी बैठक होगी. इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा भी शामिल होगें.

'