Today Breaking News

एक रंग वाले चिलमजीवी खुशहाली नहीं दे सकते - अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को गाजीपुर से विजय रथयात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ किया। रथ लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चढ़ते ही अखिलेश ने जबरदस्त हमला बोला। अखिलेश ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि एक रंग वाले चिलमजीवी कभी उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते। 

अखिलेश यादव ने कहा कि इस गाजीपुर से उस गाजीपुर बार्डर (जहां किसान आंदोलन चल रहे हैं) तक अगले विधानसभा चुनाव मे बदलाव होगा। हर वर्ग के लोग बदलाव चाहते हैं। आज तो यह शुरुआत है, फिर एक बार सभा होगी। ऐतिहासिक सभा होगी। 

अखिलेश ने लोगों के हुजूम में लहराते झंडों की ओर इशारा करते हुए कहा कि यहां लाल, पीला, हरा, नीला हर रंग का इंद्रधनुष दिखाई दे रहा है। भगवा रंग पर हमला करते हुए कहा कि एक रंग वाले किसी के जीवन में रंग नहीं ला सकते। हम समाजवादी लोग सभी रंग वालों को साथ लेकर चलते हैं। एक रंग वाले चिलमजीवी कभी उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते हैं। 

अखिलेश ने एक दिन पहले शेयर किये गए अपने वीडियो की चर्चा यहां भी की। कहा कि खुद तो चार पहिया वाली गाड़ी में चल रहे थे, लेकिन कोई पैदल पैदल चल रहा था। अभी तो जनता भी पैदल करेगी।

'