Today Breaking News

वनराज ने लिया अपने पिता का बदला, क्या अनुपमा बचा पाएगी बा की लाज! काव्या डालेगी आग में घी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली, अनुज कपाड़िया, काव्या और वनराज स्टारर शो टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों काफी इमोशनल मोड पर आ चुकी है. हर बार मामला जहां परिवार में छोटों के बीच का था वहीं अब बा यानी लीला या बापूजी यानी हंसमुख शाह की 50 साल पुरानी जोड़ी टूटने की कगार पर है. वहीं अब वनराज घर वापस आते ही बापूजी को वापस लाने के लिए बेताब है. 

पति ने ठुकराया तो बा की अक्ल आई ठिकाने 

बीते दिन हमने देखा कि बा अपने पति को मनाने के लिए अनुपमा के घर जाती है लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनती. बापूजी साफ तौर पर बा से कह देते हैं कि अब वह कभी मरते दम तक उसके साथ नहीं जाएंगे. अब वह दोनों अलग-अलग और अकेले मरेंगे. इसके बाद बा ने मिन्नतें कीं लेकिन सब बेकार गईं. आज के एपिसोड में अब देखेंगे कि अब बा की अक्ल ठिकाने आ जाएगी और वह अनुपमा से मदद की भीख मांगेगी.

अनुपमा के कंधे पर सर रखकर रोई बार 

आज के एपिसोड में हम एक बार फिर अनुपमा की महान रूप देखेंगे. जो बापूजी के बा को ठुकराने के बाद उनकी चिंता में उनके पीछे जाएगी. वह बा को संभालेगी और पार्क में बैठकर उसे उसकी गलती के लिए काफी खरी-खरी भी सुनाएगी. इस बार अनुपमा की बातें सुनकर बा को गुस्सा नहीं आएगा बल्कि वह बिखर कर फूट-फूट कर रोएगी और अनुपमा के आगे अपनी गलती का पश्चाताप भी करेगी. वह कहेगी कि अनुपमा के लिए उसके मन में जो गुस्सा था वह बापूजी पर निकल गया. लेकिन अब अनुपमा ही बापूजी को शाह हाउस में वापस ला सकती है.

बा पर फूट वनराज का गुस्सा, कहीं दिल जलाने वाली बातें 

इसके आगे हम देखेंगे कि जब बा बिना बापूजी के घर में वापस जाएगी तो वनराज उन्हें घर में एक भी कदम नहीं रखने देगा. वह कहेगा कि जिद और गुस्से में वह भी बा का ही बेटा है इसलिए अब उसके पिता का अपमान करने वाली महिला को वह अपने घर में नहीं आने देगा. भले ही वह उसकी मां ही क्यों ना हो. वह गुस्से में आगबबूला हो जाएगा. वह गुस्से में बा से कहेगा कि वह इस घर में तब तक कदम नहीं रख सकती जब तक उसके पिता वापस नहीं आ जाते. वह बा को बेहद जली कटी बातें सुनाएगा.

अनुपमा बचाएगी बा का मान!

इस मां-बेटे के बीच की जंग में अनुपमा अपने एक्स पति वनराज के सामने डट कर खड़ी होगी और बा का अपमान करने से रोकेगी. वह याद दिलाएगी कि जो गलती बा ने की अपने पति का अपमान करके की है वही वनराज अपनी मां का अपमान करके कर रहा है. लेकिन अनुपमा की बातें सुनकर वनराज उसे बाहर वाली करके चुप कर देगा. वह अनुपमा से शाह परिवार के बीच ना बोलने की बात कहेगा. इस सबके बाद भी अनुपमा, बा के लिए खड़ी रहेगी.

काव्या डालेगी आग में घी 

वनराज के गुस्से का फायदा उठाकर एक बार फिर काव्या उसके गुस्से की आग में घी डालने का काम करेगी. वह कहेगी कि अनुपमा की वजह से ही बा का अपमान हुआ है. बा ने जो भी कहा वह अनुपमा की गलतियों की वजह से कहा. अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में बा को अपने ही घर में अंदर जाने मिलता है या नहीं, बापूजी कभी शाह हाउस आएंगे या नहीं?

'