Today Breaking News

अनुपमा के प्यार में वनराज फील करेगा- 'कुछ कुछ होता है', दोनों की नजदीकियों से अनुज को होगी जलन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे परदे का सबसे लोकप्रिय सीरियल अनुपमा दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। अनुपमा और वनराज हैरान हैं क्योंकि काव्या ने धोखे से शाह हाउस पर अपना अधिकार जमा लिया है। काव्या के इस कदम से अनुपमा चौंक गई है और इधर वनराज गुस्से में है लेकिन वो कुछ कह नहीं पा रहा है। स्थितियां इतनी गंभीर हैं कि वनराज बिखर गया है। दिलचस्प बात ये है कि अब अनुपमा ने अपने घर में बा, बापूजी और वनराज को आश्रय देती है।

सीरियल में एकबार फिर से अनुपमा और वनराज एक छत के नीचे हैं और चीजें तेजी से बदल रही हैं।यहां अनुपमा और वनराज एक ही छत के नीचे हैं और यह बात अनुज को और भी ज्यादा परेशान करती है।

वनराज देगा अनुपमा तो लव प्रपोजल

अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की कहानी में बहुत कुछ होने वाला है और हम नए ट्विस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। अनुपमा ने राहत की सांस ली है क्योंकि बापूजी, शाह हाउस में वापस जाने को राजी हैं। यह तब होता है जब बापूजी चाहते हैं कि अनुपमा, अनुज को एक मौका दे। वहीं वनराज को दिल टूट चुका है क्योंकि काव्या का बुरी तरह से दिल टूट चुका है। हालांकि इसके अलावा वनराज भी अपने पुराने रूप में वापस दिखाने की कसम खाता है और इस बड़े मोड़ के साथ, वनराज अनुपमा के लिए एक लव प्रपोजल लेकर वापस आ रहा है।

अनुज को होगी जलन

वनराज को यह अहसास होने लगा है कि अनुपमा ही है जो उसके परिवार को बेहतर समझती थी। अनुपमा के लिए वनराज का अहसास अनुज और अनुपमा के जीवन में एक नया मोड़ लेकर आने वाला है। क्योंकि इधर अनुज को चिंता है कि वनराज फिर से अनुपमा के साथ एक ही छत के नीचे रह रहा है। अनुज को डर है कि अनुपमा को फिर से वही नाटक सहना होगा और वह अनुपमा के लिए चिंतित है। यहीं अनुज की जलन देखने को मिलेगी।

'