Today Breaking News

अनुपमा ने कुत्तों के साथ क्यों काटा केक? 'रूपाली गांगुली' ने वीडियो शेयर कर बताई ये बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के फैंस की संख्या कम नहीं है। उनका सीरियल अनुपमा पिछले लंबे समय से सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब इंस्टाग्राम पर रूपाली के फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन यानी 20 लाख हो गई है, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

शेयर किया वीडियो

रूपाली ने इस अवसर को अपने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया और इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। रूपाली ने स्ट्रीट डॉग्स के साथ केक काटा और उन्हें खिलाया। उन्होंने सोशल मीडिया प वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके हाथ में केक नजर आ रहा है जिसपर 2M लिखा है, जिसका मतलब है 2 मिलियन। रूपाली इस केक को काटकर अपने हाथ से उन्हें खिलाती नजर आ रही हैं।

पोस्ट में लिखी ये बात

इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'मेरा मानना है कि मेरे द्वारा हासिल किया गया हर मील के पत्थर में इनका आशीर्वाद एक बड़ा कारण है...मेरे फर बेबीज जो कि मेरे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा हैं, उन्हें इसका भी हिस्सा बनना है। जैसा कि आप में से ज्यादातर जानते हैं कि इन बेघरों के लिए काम करना मेरे जीवन का असली उद्देश्य है। उन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार करना, वफादारी और जब किसी को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत हो तब उनके साथ रहना सिखाया है। 

इसलिए इस मौके को सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि उनके लिए डॉगी केक लाया जाए।' इस पोस्ट के आखिरी में उन्होंने लिखा कि यह केक खासतौर पर कुत्तों के लिए बेक किया हुआ है जो कि मीठा नहीं और शुद्ध शाकाहारी केक है।' उनके फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही 20 लाख फॉलोअर्स होने के लिए फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 

पहले भी सामने आया था वीडियो

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब कुत्तों के लिए रूपाली का प्यार देखने को मिला हो। कुछ समय पहले भी उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो स्ट्रीट डॉग्स के साथ खेलती और उन्हें प्यार करती नजर आ रही थीं। 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

मालूम हो कि रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और शो व पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं। जहां वो अपने ट्रेडिशनल लुक के चलते चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी तरह वेस्टर्न वेयर में भी वो काफी खूबसूरत लगती हैं। 

'