Today Breaking News

समर-नंदिनी की शादी में होगा बड़ा तमाशा, अनुपमा करेगी बा-बापूजी की 50वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकप्रिय सीरियल अनुपमा की कहानी लगातार मसालेदार होती जा रही है। हर आने वाले एपिसोड में कहानी में ड्रामे से भरे तरह-तरह के पल देखने को मिल रहे हैं। पहले देखा गया था कि बा यानि लीला अपनी गलती पर पछता रही है। बा गलती मानते हुए बापूजी (हसमुख) से अपने किए के लिए माफी मांगती है। हालांकि माफी ना मिलने पर लीला तनाव में आ जाती है। लीला की हालत इतनी बिगड़ जारी है कि वो बीमार पड़ जाती है। 

सीरियल अनुपमा में पिछले कुछ हफ्तों में इस कपल ने बहुत कुछ झेला है लेकिन झगड़े के बाद भी हमेशा साथ खड़े रहे हैं। अब आने वाले ट्रैक में, परिवार बा और बापूजी के लिए जश्न मनाने वाला है। बा और बापूजी का शादी को लंबा वक्त हो गया है ऐसे में अब मौका है कपल की 50वीं वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाने का, जिसके लिए सब इकट्ठा होंगे।

अनुपमा अब बा और बापूजी के इस खास दिन पर बड़ा सेलिब्रेशन करने वाली है। साथ ही दोनों पैचअप भी करेंगे और अपने बीच की सारी टेंशन भूल जाएंगे। बा, बापूजी और परिवार के सदस्यों के लिए एक खूबसूरत फोटोशूट सेशन रखा जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि परिवार इस खास दिन को किस तरह से सेलिब्रेट करेगा। 

समर-नंदिनी की शादी में होगा नया तमाशा

अनुपमा की कहानी में एक नया ट्रैक शुरू होने वाला है। अनुज और अनुपमा सामान्य दिनों में वापस आ गए हैं अब यहीं वनराज ने काव्या के खिलाफ प्लान बनाना और साजिश करना शुरू कर दिया है। वनराज चाहता है कि काव्या से उसका शाह हाउस वो वापस छींन और इसके लिए वो किसी भी हद को पार करने को तैयार है। इस बीच, परिवार ने समर और नंदिनी की शादी की घोषणा की है और यहीं से एक नया तमाशा सामने आएगा।

वनराज और काव्या अपने-अपने तनाव से गुजर रहे हैं जबकि अनुपमा, अनुज को मौका देने की कोशिश कर रही है। इस शादी में नया तमाशा होगा जिसमें वनराज, काव्या, अनुज और अनुपमा आपस में भिड़ेंगे। आखिर इस नए तमाशे के पीछे क्या कारण है और इससे समर-नंदिनी की शादी में कोई समस्या पैदा होगी की नहीं? ये देखना दिलचस्प रहेगा।

'